Contact Us

दोस्तों अगर आप हमसे इस वेबसाइट से सम्बंधित किसी विषय में संपर्क करना चाहते है तो आप इस आर्टिकल में दिए गए विभिन्न संपर्क संसाधनों का प्रयोग करके हमसे संपर्क साध सकते है.

हम यह समझ सकते है की आगंतुक कई कारणों से हमसे संपर्क/ Contact करना चाहते है जैसे कि वे हमारे द्वारा पोस्ट की हुई किसी आर्टिकल में कुछ और पॉइंट्स जोड़ना चाहते हो, या फिर अगर वह किसी विषय पर हमारे द्वारा कुछ इस वेबसाइट पर लिखवाना चाहते है, किसी आर्टिकल में किसी प्रकार की त्रुटी को हमारे संज्ञान में लाना चाहते हो, या फिर हमारे द्वारा किये जा रहे कामो की सराहना करना चाहते है तो वह हमसे कभी भी संपर्क कर सकते है.

संपर्क करने के माध्यम-

वर्तमान में श्रोता गण हमसे ईमेल के द्वारा संपर्क कर सकते है, भविष्य में हम और भी संपर्क माध्यमो को जोड़ने पर ध्यान देंगे. संपर्क करने वाले सभी लोगो से अनुरोध है कि वे अपने ईमेल को नीचे दिए गए फॉर्मेट में ही भेजे ताकि हम जान सके की यह संपर्क ईमेल है जो की हमारे meaningsinhindi.com के श्रोता द्वारा लिखी गयी है.

संपर्क प्रारूप/ कांटेक्ट फॉर्मेट –

ईमेल ID – snabaytech@gmail.com

विषय – Meaningsinhindi Contact

संदेश – अब आप अपने संपर्क करने का कारण लिखे संछेप में.

कुछ ध्यान देने योग्य बाते- अमूमन हम आपका मेल मिलते ही और हमारे संज्ञान में आते ही उसका उत्तर २४ से ४८ घंटो में करने का पूरा प्रयत्न करेंगे, अतः सभी संपर्क कर्ताओं से यह अनुरोध है की वे सब्र करे और हमारे प्रति उत्तर का इंतज़ार करे. सभी लोगो से यह भी अनुरोध है की वे केवल तर्क संगत विषयों को लेकर ही संपर्क करे अनावश्यक ईमेल का जवाब नहीं दिया जायेगा.

अगर आप चाहे तो आप किसी भी आर्टिकल के कमेंट बॉक्स में भी अपनी परेशानी के बारे में लिखकर हमसे उसका हल पा सकते है.

धन्यवाद!!